गंदगी देख अधिकारियों पर बरसे अमर

Shri Mi
1 Min Read

37245f1f-5722-4786-83d7-79ddf2065dedबिलासपुर। नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिककर मंत्री अमर अग्रवाल ने शनिवार को हाईटेक बस स्टैण्ड बिलासपुर का निरीक्षण किया और बस स्टैण्ड की पर पसरी गंदगी  देखकर वे अधिकारियों पर नाराज हुए। उन्होंने बस स्टैण्ड की अव्यवस्था और बेजा कब्जा सहित अन्य अनियमित्ताओं पर उन्हें व्यवस्था सुधारने, बस स्टैण्ड से बेजाकब्जा हटाने और साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने कहा। साथ ही अमर ने बस स्टैण्ड की व्यवस्था सुधारने बस मालिकों से मेंटेनेन्स राशि लेने को कहा जिससे सफाई कामगार और सुरक्षागार्ड लगाने के लिए व्यय की जाये और बस स्टैण्ड को स्वच्छ और सुरक्षित रखा जा सके।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        मंत्री अमर ने बस स्टैण्ड के प्रभारी अधिकारी को कड़ाई से निर्देश देते हुए कहा कि 100 करोड़ रूपये की लागत से बनाई गई, हाईटेक बस स्टैण्ड की व्यवस्था और सफाई की जिम्मेदारी का सही ढंग से निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि हालात शीघ्र ही सुधारें। मौके पर पर महापौर किशोर राय, जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी जे.पी. मौर्य, महाप्रबंधक सीएसआईडीसी, उपायुक्त  प्रभात झा, आरटीओ केशरवानी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close