गणतंत्र दिवस : मुंगेली कलेक्ट्रेट में डा. भूरे ने किया ध्वजारोहण, टीम भावना से जिले के विकास का आह्वान

Shri Mi
1 Min Read
????????????????????????????????????

मुंगेली।भारत के 71वें गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के अवसर पर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने जिला कलेक्टोरेट में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर राष्ट्रपिता को नमन किया। जिसके बाद कलेक्टर डॉ. भुरे ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर डॉ. भुरे ने कहा कि आम लोगों को अधिकारी-कर्मचारियों से बहुत सारी अपेक्षाएं होती है। उन्होने अधिकारी-कर्मचारियों को टीम भावना के साथ कार्य करते हुए आम लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात कही और मुंगेली जिले को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाने की समझाईश दी।

इस अवसर पर जिले के पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नुपूर राशि पन्ना, डिप्टी कलेक्टर डॉ. आराध्या कमार, आरके तम्बोली, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश खैरवार, निश्चेतना विशेषज्ञ डॉ. रश्मि भुरे सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close