गायब नाबालिग जोधपुर में मिली..हिरासत में आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने घर से गायब नाबालिग लडकी को जोधपुर राजस्थान से अभिरक्षा में लिया है। दो सप्ताह पहले नाबालिग लड़की की परिजन ने सिविल लाइन थाने में गायब होने की रपट लिखाई थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती का पता लगाया गया है। पुलिस ने नाबालिग युवती के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। नाबालिग के बयान लेने के बाद जांच अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        6 नवम्बर की शाम नाबालिग पूर्व परिचित के साथ चाट खाने घर से निकली। लेकिन फिर नहीं लौटी। नाबालिग के परिजनो ने दुसरे दिन सिविल लाइन थाना पहुंचकर परिजनो ने बताया कि नाबालिग जब घर से गयी तो उसके अखिलेश अग्रवाल को देखा गया। नाबालिग युवती के छोटे भाई ने बताया कि उसने रोकने का प्रयास किया लेकिन दोनो ने ध्यान नहीं दिया आगे निकल गए।ॉ

                     परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। साइबर सेल को मालूम हुआ कि एक खास नम्बर पर अखिलेश अग्रवाल के घर अंजान काल लगातार आ रहा है। खोजबीन के दौरान मालूम हुआ कि नम्बर राजस्थान का है। संदेह के आधार पर पुलिस टीम नाबलिग की मां के साथ राजस्थान गयी।  मोबाइल लोकेशन पर पहुंचने के बाद पुलिस ने नाबालिग के साथ अखिलेश को पकड़ लिया। जरूरी बयान के बाद बिलासपुर पुलिस ने आज नाबालिक युवती को परिजनो के हवाले कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि नाबालिग के बयान को आधार मानते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

close