गिरफ्तारी से बचने अर्णव सुप्रीम कोर्ट की शरण में..न्यायाधीश चन्द्रचूर्ण की पीठ में सुनवाई..कांग्रेस नेता विवेक तन्खा करेंगे जमानत दिए जाने का विरोध

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
Supreme Court, Tej Bahadur, Lok Sabha Election 2019, Prashant Bhushan, Nomination,,Bihar Shelter Rape Case, Supreme Court Bihar Shelter Case, Bihar Shelter Rape Case Cbi, Sc Bihar Shelter Home, News, India News, Muzaffarpur Shelter Home,

बिलासपुर—- गिरफ्तारी से बचने पत्रकार और रिपब्लिक भारत के एडिडर की तरफ से उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट मे फाइल किया है। मामले में न्यायाधीश चन्द्रचूर्ण की कोर्ट में सुनवाई अब से कुछ देर बात शुरू होगी। अर्णव गोस्वामी ने जमानत मांगी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            जानकारी देते चलें कि दो दिन पहले रिपब्लिक टीवी के एन्कर ने एक कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। मामले को लेकर मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़, राजस्थान, बिहार,महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में अर्णव गोस्वामी के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए गिरफ्तारी की मांग की थी।

                     गिरफ्तारी से बचने अर्णव गोस्वामी ने सुप्रीम  कोर्ट में अपने वकील के माध्यम से फाइल किया है। अर्णव गोस्वामी ने देश के कई राज्यों में दर्ज एफआईआर के बाद गिरफ्तारी से बचने कोर्ट से मांग की है।

                  अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी पर रोक नहीं लगाए जाने को लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय लीगल प्रकोष्ठ अध्यक्ष विवेक तन्खा ने भी फाइल किया है। कांग्रेस की तरफ से विवेक तन्खा अर्णव गोस्वामी को अन्तरिम जमानत या गिरफ्तारी पर रोक लगाए जाने के खिलाफ अपनी बातों को रखेंगे। वस्तुस्थिति से भी अवगत कराएंगे।

           जानकारी हो कि सुनवाई सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश चन्द्रचूर्ण की पीठ में होने वाली है। 

close