गिरफ्त में आया छेड़छाड़ का आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

2-8888बिलासपुर—नाबालिग लडकी से छेडछाड और दुष्कर्म की कोशिश करने वाले हेमूनगर निवासी युवक को तोरवा पुलिस ने हिरासत मे लिया है । आरोपी पर छेडछाड की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर न्यायलय मे पेश कर आगे की जांच हो रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

           मामला 26 जुलाई का है नाबालिग लडकी घर मे अकेली थी उसी दौरान हेमूनगर निवासी शुभम ललपुरे उर्फ सौरभ उसके मकान मे दाखिल हुआ और नाबालिक का हाथ पकडकर उससे अश्लिल बाते करने लगा । नाबालिग ने जब सौरभ का विरोध किया तो वह जबरदस्ती करने लगा।

         किसी तरह लडकी सौरभ के चंगुल से छूटकर भागने मे कामयाब हो गई और मोहल्ले वासियों को घटना की जानकारी दी । मोहल्लेवासी युवक को पकड पाते इससे पहले ही वह फरार हो गया । नाबालिग लडकी का पिता जब घर पहुंचा तो उसे घटना की जानकारी हुई । पीड़िता के पिता ने तोरवा थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई । शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हेमूनगर में दबिश देकर सौरभ ललपुरे को हिरासत मे लिया है ।

        पुलिस की माने तो युवक आदतन बदमाश है और नशे का आदि भी है । उसके खिलाफ थाने मे कई शिकायते दर्ज है। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी । मुखबिर की सहायता से हिरासत मे लिया गया है । मामले मे आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर न्यायल मे पेश किया जा रहा है ।

close