गीत संगीत से शहीदों को दी जाएगी श्रद्धांजली

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

15-augustबिलासपुर—- गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर दिशा मंच का देशभक्ति गीतों का एक शाम राष्ट्र एवम शहीदों के नाम कार्यक्रम पेश करेगा। कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय मनोहर टाकिज परिसर में किया जाएगा। कार्यक्रम में नामचीन कलाकार गीत संगीत के जरिए अमर शहीदों और सेनानियों का याद करेंगे।

.

                  दिशा मंच के संयोजक नरेन्द्र बोलर ने बताया कि कार्यक्रम में देशभक्ति गीतों से शहीदों को श्रध्दांजली दी जाएगी। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रो से कलाकार शामिल होंगे। प्रसिद्ध वायलन कलाकार राजेन्द्र विश्वकर्मा रायगढ़ , राकेश तिवारी बस्तर,लखन लाल देवांगनस अमिताभ गौंड, एस कपूर,  नंदा अदकने, जय श्री बालू की विशेष प्रस्तुति होगी।

                    नरेंद्र बोलर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान शहीदों को मोमबत्ती जला कर श्रध्दांजली दी जाएगी। प्रेरणादायक अनुपम और जीवंत झाँकियो के जरिए देश प्रेम का सन्देश दिया जायेगा। बोलर ने बताया कि दिशा मंच में राजनैतिक गतिविधियों के लिए कोई स्थान नहीं है। सभी पार्टी और वर्ग के लोगों की कार्यक्रम में भागीदारी होती है। पन्द्रह अगस्त के समय दिशा मंच रैली निकालकर लोगों को भाई चारे और सद्भभावना का संदेश देता है।

close