गुमटी हटाए बिना लौटी निगम की टीम…16 दुकान सील

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

atikramanबिलासपुर— सिटी कोतवाली के सामने से हटाए गए गुमटियों को चौपाटी शिफ्ट कराने निगम का अतिक्रमण दस्ता शास्त्री चौक पहुंचा।व्यापारियो के विरोध के बाद निगम का अतिक्रमण दस्ता लौट गया। विरोध करने वाले व्यापारियों ने बताया कि मामले ने कलेक्टर ने मिलने के लिए बुलाया है। जो भी निर्णय होगा उसके बाद कार्रवाई की जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  मालूम हो कि दो सप्ताह पहले निगम के अतिक्रमण दस्ते ने सिटी कोतवाली के सामने गुमटी में व्यवसाय करने वालों को हटा दिया था। इसके बाद व्यवसायियों ने निकाय मंत्री अमर अग्रवाल से न्याय की गुहार लगाई थी। मंत्री ने व्यापारियों के आवेदन को कलेक्टर के पास भेज दिया था। इसके बाद अतिक्रमण अभियान के खिलाफ निगम प्रशासन ने कार्रवाई को कुछ दिनों के लिए रोक दिया। आज जब निगम की टीम गुमटियों का स्थान तय करने पहुंची तो व्यापारियों ने बताया कि कलेक्टर ने मुलाकात के लिए बुलाया है। बातचीत के बाद ही किसी प्रकार की कार्रवाई की जाए। कलेक्टर अनबलगन पी से मिलने की जानकारी के बाद नगर निगम की टीम बैंरग लौट गई।

16 दुकाने सील

          गणेश चौक स्थित समृद्धि बाजार के 16 दुकानों को निगम अतिक्रमण दस्ते ने सील कर दिया है। निगम अतिक्रमण दस्ता प्रभारी प्रमील शर्मा ने बताया कि गुमटियों की शिफ्टिंग कार्रवाई को अग्रिम आदेश तक रोक दिया गया है। व्यापारियों को कलेक्टर ने व्यवस्थापन का समय दिया है। आज एक अन्य कार्रवाई में गणेश चौक स्थित समृद्धि बाजार के 16 दुकानों को सील किया गया है।  17 मार्च को समृद्धि बाजार पर कार्रवाई करते हुए 13 दुकानों को सील किया था। दुकानों से नगर निगम को करीब 50 हजार रूपए बकाया है। –

Share This Article
close