‘गुलाबो सिताबो’ देखने के बाद बोले अमिताभ बच्चन,सपरिवार देखी फिल्म,शेयर किया ये अनुभव

Shri Mi
3 Min Read

मुंबई।शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ सीधा ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने वाली पहली कमर्शियल फिल्म बन गयी है। न केवल दर्शकों के लिए बल्कि खुद फिल्म के कलाकारों के लिए भी ये नया अनुभव है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में ये अनुभव साझा किया।  उन्होंने कहा कि ऐसा करियर में पहली बार हुआ है। बिग बी ने अपने पूरे परिवार के साथ घर में बैठकर ये फिल्म देखी।उनके मुताबिक, “पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखने का मजा ही कुछ और है। ये एक ऐसा अनुभव है जो पहली बार हुआ है। घर पर ही फिल्म रिलीज़ हुई और परिवार की मौजूदगी में… मुझे आशीर्वाद मिल गया। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो के जरिये 15 विभिन्न भाषाओं के सबटाइटल के साथ 200 देशों में रिलीज़ हुई है।”सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

अभिनेता ने आगे कहा कि ऐसी रिलीज़ में सबकुछ जल्दी हो जाता है जो आश्चर्य की बात है। अनुभव, फैसला, लोगों की प्रतिक्रिया और परिणाम- सबकुछ यूनिक होता है। उन्होंने कहा कि इसी तरह और भी फिल्में रिलीज़ होने की संभावना है।

READ MORE:Chhattisgarh-मानसून व प्री मानसून,कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी

सीनियर बच्चन ने कहा कि इस फिल्म से लोगों को सबक मिलेगा जो अपनी फिल्में ओटीटी पर रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। ये पता लगाने के लिए अभी तक कोई टेक्नोलॉजी नहीं आई है कि कितने लोगों को फिल्म पसंद आई या कितने लोगों ने देखी। डिजिटल कंटेंट के वाहक ही विस्तार से ग्राहकों की संख्या बता सकते हैं और फिल्म पर फैसला ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जो सबक भी इस फिल्म से मिलता है, वो दूसरों के लिए सहायक होगा। फिलहाल इस बात का कोई संकेत नहीं दिखता कि दर्शक थिएटर में जाना पसंद करेंगे या नहीं .. और इसका परिणाम फिल्म की स्थिति तय करेगा। इस दौरान, फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और विजय राज ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close