गौरेला में हत्या का आरोपी वारदात के 6 घंटे के भीतर ही पुलिस की गिरफ्त में

Shri Mi
3 Min Read

गौरेला(जयंत पाण्डेय)।थाना गौरेला क्षेत्र में हत्या किये आरोपी को मात्र 6 घण्टे में ही गौरेला पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है।मामला गौरेला क्षेत्र का है।जहाँ के बिसाहू लाल कोल निवासी पतेरा टोला का थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि इसका साढ़ू भगवान दास कोल 10 बजे तालाब नहाने गया था।वापस आते समय सिद्ध बाबा मंदिर के पास पतेरा टोला का अंतू उर्फ आशीष तिवारी पिता अमरनाथ तिवारी खड़ा था,जो भगवान दास को रोककर रुपये लेन देन पर विवाद करने लगा और अपने पास रखे चाकू से भगवान दास के सीने, गर्दन में कई बार वार कर दिया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिससे भगवान दास खून से लथपथ होकर जमीन में गिर गया और अंतू उर्फ आशीष तिवारी वहां से भाग गया ।आशीष तिवारी के द्वारा चाकू से मारने पर भगवान दास की मौके पर ही मृत्यु हो गई। थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 26/2020 धारा 302 ipc कायम कर थाना प्रभारी गौरेला अमित पाटले के द्वारा पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार को सूचना दिया गया।

पुलिस अधीक्षक के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अनुविभागीय अधिकारी, थाना प्रभारी गौरेला एवं उनके स्टाफ को अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी के पता साजी हेतु निर्देशित किया।आरोपी जो कि पूर्व से ही बदमाश किस्म का है, जिसे पुलिस के द्वारा मारपीट के प्रकरण में स्थाई वारंट में गिरफ्तार किया गया था। जो न्यायालय से जमानत पर था। आज भगवान दास की नृशंश हत्या कर मोके से फरार हो गया था । जिसे पकड़ने हेतु टीम रवाना हुई थी।

अमराइया टोला के एक सुनसान टूटे हुए घर मे आरोपी के छिपे होने की जानकारी मुखबिर से थाना प्रभारी गौरेला को मिली जो पुलिस अधीक्षक को अवगत करा कर अपनी टीम के साथ घेराबंदी कर आरोपी आशीष तिवारी को अपनी गिरफ्त में लिया घटना में प्रयुक्त चाकू को मेमोरेंडम कथन पर से जप्त किया जाकर घटना के 06 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। उल्लेखनीय है कि कोरोना समस्या पर लगातार काम कर रही पुलिस के द्वारा क्राइम नियंत्रण में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, पिछले हफ्ते ही थाना गौरेला में आबकारी एक्ट के तीन प्रकरण एक ही दिन में पकड़े गए थे और हत्या के प्रयास के आरोपी को भी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close