ग्रामीणों से अधिकारी करेंगे बातचीत ..रेलवे अधिकारियों को भी एसडीएम ने बुलाया…जर्जर एप्रोच रोड पर होगी चर्चा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— कांग्रेस नेता अभय नारायण  राय की अगुवाई में एक दिन पहले ग्रामीणों ने लालखदान ओव्हरब्रिज निर्माण से जर्जर सड़क की शिकायत की थी। मामले में एसडीएम को अवगत कराया गया कि ओव्हरब्रिज निर्माण के चलते सड़क में गहरे गड्ठे हो गए हैं। आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। अब तो पैदल चलना मुश्किल हो गया है। यदि सड़क को ठीक नहीं किया गया तो जनता के साथ उग्र आंदोलन करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             अभय नारायण राय ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम देवेन्द्र पटेल ने सेतु निगम अधिकारियों को तलब किया। तत्काल मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की शिकायत को दूर करने का निर्देश दिया। अभय ने बताया कि एसडीएम को बताया गया कि लालखदान ओव्हरब्रिज निर्माण छके दौरान सड़क पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। फाटक के दोनों तरफ के अलावा आरओबी के दोनों छोर पर बड़े बड़े गढ्ठे हो गए हैं। गड्ठों को पाटने के अलावा सड़क की रिपेयरिंग की सख्त जरूरत है। यदि लोगों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया गया तो सोमवार को उग्र आंदोलन करेंगे।

       अभय ने बताया कि एसडीएम ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सेतुनिगम अधिकारियों को निर्देश दिया। सेतु निगम का सहायक इंजीनियर सौरभ गुप्ता मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत की। ग्रामीणों के साथ मौके का मुआयना भी किया। इस दौरान उन्हे ग्रामीणों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा।  सड़क पर पानी का भराव नाली जाम और गढ्डों को लेकर ग्रामीणों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया।

                         सौरभ गुप्ता ने तत्काल अधिकारियों को हालात की जानकारी देकर एक हाइवा मलवा डलवाया। साथ ही सड़क को समतल करने का निर्देश दिया। सौरभ गुप्ता ने ग्रामीणों को सेतु निगम कार्यपालन यंत्री सोनकर से बातचीत भी कराया। गुप्ता ने कहा कि रिपोर्ट एसडीएम को देंगे।

                 अभयनारायण राय ने बताया कि सोमवार को एसडीएम ने सेतुनिगम और रेलवे अधिकारियों को अपने कार्यालय में बुलाया है। एसडीएम ने आश्वासन दिया है कि अधिकारियों से ग्रामीणों की बैठक कराएंगे।

close