ग्राम धनगांव में चलित थाना का आयोजन

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)। रामानुजगंज थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत धनगांव में थाना प्रभारी एवं उप निरीक्षकों के द्वारा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलित थाना का आयोजन किया गया जिस में उपस्थित जन समुदाय को कानून से संबंधित जानकारी के बारे में बताया गया। पुलिस अधीक्षक टीआर को सीमा के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में अपराध को नियंत्रण करने के उद्देश्य रामानुजगंज थाना प्रभारी सुरेंद्र श्रीवास्तव के द्वारा ग्राम पंचायत धनगांव में चरित्र थाना का आयोजन किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसमें उपस्थित जन समुदाय को बाल विवाह,टोनही प्रताडऩा अधिनियम,मोबाइल,एटीएम से ठगी(साइबर,क्राइम) महिलाओं/बालकों के बिरुद्ध होने वाले अपराधों,यातायात नियमों, फर्जी चिट फंड कम्पनियों में निवेश नहीं करने,की जानकारी देकर जागरूक किया गया,तथा अपने परिवार समाज के वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान एवं आवश्यक उचित देख भाल करने समझाईस दी गई।

इस अवसर पर उप निरीक्षक,राजकुमार साहु,विनोद मरावी, सुल्तान अहमद,नानहेश्वर,अंजुलिका एवम गांव के सरपंच अल्बीस केरकेट्टा उपसरपंच मुकेश चौधरी पंचायत के नवनिर्वाचित पंच गण स्थानीय शिक्षक एवम अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close