घटिया राजनीति से बाज आएं कांग्रेसी…एल्डरमैन प्रवीण ने कहा…कांग्रेसियों ने दिया संवेदनहीनता का परिचय..माहौल बिगाडने की रची साजिश

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— भाजपा नेता एल्डरमैन प्रवीण दुबे ने कांग्रेसियों पर संवेदनहीनता का आरोप लगाया है। सीएमडी के पास हादसे में बच्ची की मौत पर गहरी संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि मौत पर राजनीति की रोटी सेंकना कांग्रेसियों की पुरानी आदत है। कम से कम अपने स्वार्थ के लिए कांग्रेसियों को इस प्रकार की हरकत से बचना चाहिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         एल्डरमैन प्रवीण दुबे ने कहा कि मौत पर राजनीति करना कांंग्रेसियों की पुरानी आदत है। दुखद है कि कांग्रेस आज भी अपनी पुरानी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैंं। सीएमडी चौक में रविवार को दोपहर एक हादसे में छात्रा की असामयिक मौत हो गयी। जबकि चंद कदम दूर कांग्रेसी ढोल ताशे के की आवाज में मदमस्त थे। लेकिन राजनीति की आंच पर स्वार्ध की रोटी सेंकने कांग्रेस नेता थाने का घेराव कर शहर की अमन शांति को बिगाड़ने का प्रयास किया है। घंटो थाने में प्रदर्शन कर लोगों को भड़काने की कोशिश की है।

           दुबे ने कांग्रेसियों को आडे हाथ लेते हुए कहा कि मौत पर राजनीति की रोटी सेकना बंद करें। शोकाकुल परिवार के प्रति हम सभी की गहरी संवेदना है। मृतआत्मा की शांति के लिए हम सभी प्रार्थना करते हैं। ईश्वर करे किसी भी परिवार के किसी सदस्य को इस प्रकार की दुर्घटना का शिकार ना होना पड़े। लेकिन जनता ऐसे कांग्रेसियों को भी सबक सिखाए जो गंदी राजनीति से बाज नहीं आ रहे। जो अपने स्वार्थ के लिए हादसे को राजनीतिक रूप दे रहे हैं।

                   प्रवीण दुबे ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि महज 100 मीटर की दूरी पर गाजे-बाजे के साथ चुनाव प्रचार में मस्त कांग्रेसी और उनके प्रत्याशी को थोड़ी शर्म आनी चाहिए। बच्ची के परिजनों से मिलकर संवेदना जाहिर करने की वजाय कांग्रेसियों ने रैली में शामिल होना ज्यादा मुनासिब समझा। ऊपर से अपनी शर्मिन्दगी छिपाने के लिए मौत पर राजनीति करना शुरू कर दिया। जबकि मामले में पुलिस तत्काल हाइवा को जब्त कर आरोपी चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर चुकी है। बावजूद इसके शहर की शांति व्यवस्था को बिगाडने में कांग्रेसियों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। ऐसा करना निश्चित रूप से दुखद है।

close