दीवार में छिपा रखा था 10 किलो गांजा…आबकारी टीम की कार्रवाई…आरोपी को भेजा गया जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—मुखबिर की सूचना पर आबाकारी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए घर से गांजा तस्करी करने के आरोप में आरोपी को धरदबोचा है। आरोपी का नाम लक्ष्मी प्रसाद पाण्डेय बताया जा रहा है। आरोपी को आबकारी टीम ने करीब 10 किलो गांजा के साथ पकड़ा है। आबकारी विभाग के अनुसार आरोपी ने गांजा को दीवार में छेद कर छिपा रखा था। जरूरत के अनुसार निकालकर गांजा की सप्लाई करता था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        मुखबीर की सूचना पर आबकारी सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा के निर्देश पर चोरभठ्ठी में गांजा तस्कर के घर में आबकारी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। विजय सेन शर्मा ने आबकारी टीम को दारोगा अनिल मित्तल की अगुवाई में थाना सकरी के चोरभठ्ठी गांव भेजा। मौके से आबकारी टीम ने गांजा के साथ आरोपी को धर दबोचा।

            जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग को जानकारी मिली कि चोरभठ्ठी निवासी लक्ष्मी प्रसाद पाण्डेय चोरी छिपे अपने घर से गांजा की तस्करी के साथ व्यवसाय करता है। आबकारी विभाग की टीम ने दारोगा अनिल मित्तल की अगुवाई और दारोगा निलेश जैन समेत आरक्षक राजकुमार कुर्रे,मूलचंद कौशिक,नवनीत पाण्डेय,पैतुअस मिंज,विमल सनाड्य के साथ के धावा बोला।

                         आरोपी लक्ष्मी प्रसाद पाण्डेय के घर में एक दिवार से करीब 10 किलो गांजा आबकारी टीम ने बरामद किया। आबकारी दारोगा अनिल मित्तल ने बताया कि लक्ष्मी प्रसाद पाण्डेय जरूरत के अनुसार दीवार के अन्दर से गांजा निकालकर बेचता था। आबकारी सहायक आयुक्त के निर्देश पर आरोपी लक्ष्मी प्रसाद पाण्डेय के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20(बी),2(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

close