चकरभाठा पुलिस की बड़ी कार्रवाई…10 जुआरी पकड़ाए..डेढ़ लाख रूपयों के साथ मोटरसायकल और मोबाइल की जब्ती

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—– चकरभाठा थाना क्षेत्र में पुलिस ने सघन कार्रवाई अभियान चलाकर लाखों रूपयों पर दांव लगाते 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। जुआरियों के पास से करीब डेढ़ लाख रूपयों के अलावा चार से अधिक मोबाइल और 9 मोटरसायकल बरामद किया गया है।
 
             मुखबिर की सूचना पर चकरभाठा पुलिस ने थानेदार सुखनन्दन पटेल की अगुवाई में जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सुखनन्दन पटेल ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।
 
                           पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल और  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के निर्देश पर जुआरियों के खिलाफ मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई की गयी। पेट्रोलिंग पार्टी के साथ पुलिस जवानों ने चकरभाठा स्थित वार्ड क्रमांक 15 के शिवम् टेन्ट हाउस में धावा बोला गया। इस दौरान सभी जुआरी लाकडाउन के उल्लंघन करने के अलावा दांव लगाते पकड़े गए।
   
                     थाना प्रभारी ने बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान मुस्तैदी का ध्यान रखा गया। कुल 10 जुआरियों को रंगे हाथों जुआ खेलते पकड़ा गया। जुआरियों के ठिकाने से 145000 रुपए नगद बरामद किया गया। इसके अलावा 4 नग मोबाइल और 9 मोबाइल को भी जब्त किया गया। सभी जुआरियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और जुआ एक्ट की धारा 3-4 के तहत कार्रवाई की गयी है।
close