चार कोल डिपो पर पुलिस कार्रवाई…कोयला चोरों के खिलाफ मामला दर्ज…जब्त किया कोयला

BHASKAR MISHRA
1 Min Read
बिलासपुर— वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश पर पुलिस टीम ने बेलतरा क्षेत्र में बीती रात कोल डिपो में छापामार कार्रवाई की है। छापामार अभियान के तहत रतनपुर में कोयला चोरो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
                 पुलिस कप्तान ने बताया किआरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि लगातार मुखबिर से कोयला चोरी को लेकर जानकारी मिल रही थी। इस दौरान कई डिपो पर छापामार कार्रवाई भी की गयी। लेकिन बीती रात चार कोल डिपो पर रतनपुर पुलिस ने धावा बोलकर कोयाला जब्त किया है।
                     पुलिस ने मोहतराई में अंजनी यादव पिता धर्मदेव के ठिकाने से पांच टन से अधिक कोयला जब्त किया है।  बेलतरा स्थित भद्रपाल पिता मेलूरान गोड़ और श्याम किशोर पिता बलदाऊ प्रसाद के डिपो में तीन-तीन टन कोयला बरामद हुआ है। इसके अलावा पुलिस ने भवानी ट्रेडर्स के ठिकाने से लावरिस हालत में दस टन से अधिक कोयला को जब्त किया है।
                   अंजनी यादव पिता धर्मदेव,भद्रपाल पिता मेलुराम गोड, श्याम किशोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 41(1-4)/ 379 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। भवानी ट्रडर्स के खिलाफ धारा 102 के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गयी है।
close