तखतपुर में 40 लीटर शराब बरामद..आबकारी विभाग टीम की बड़ी छापामार कार्रवाई…दोंनो आरोपी पहुंचे जेल..

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—आबकारी टीम ने छापामार कार्रवाई कर तखतपुर के गुनसरी गांव में भारी मात्रा में शराब की जब्ती की है। छापामार कार्रवाई दो ठिकानों में की गयी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार आबकारी अधिनियम की धारा के तहत न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     आबकारी सहायक आयुक्त बिलासपुर को जानकारी मिली कि तखतपुर के गुनसरी गांव में कुछ लोग शराब की चोरी छिपे खरीदी बिक्री और निर्माण काम कर रहे हैं। आबकारी सहायक आयुक्त के निर्देश पर तखतपुर बृत दारोगा अनिल मित्तल की अगुवाई में छापामार टीम गुनसरी पहुंच गयी। छापामार कार्रवाई टीम में प्रमुख रूप से वृत प्रभारी अनिल मित्तल के अलावा आबकारी दारोगा धीरज कन्नौजिय, मुख्य आरक्षक सुरेश कौशिल, आरक्षक गजानन अवस्थी, रामेश्वर पाण्डेय, तुलेश्वर राठौर, संजय गुप्ता,राजेश्वर ठाकुर, प्रकाश रजक, विमल सनाढ्य शामिल हुए।

                   बृत प्रभारी अनिल मित्तल ने बताया कि सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा के निर्देश पर गुनसरी गांव में छापामार कार्रवाई के दौरान दो अलग अलग ठिकानों से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई है। आरोपी नन्धेराम पिता फूलदास के पास से 15 लीटर महुआ शराब को जब्त किया गया है। इसी तरह एक अन्य ठिकानें में छापामार कार्रवाई की गयी।

                   मौके से आरोपी महेतरू लहरे पिता गेन्दूलाल लहरे के पास से 25 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है। दोनों जगह से जब्ती कार्रवाई कर आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत गिरफ्तारी की गयी है। दोनों ही आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

close