चिचगोहना में बस पलटने से पचास लोग घायल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160419-WA0003बिलासपुर– पेंड्रा- गौरेला से कोतमा जा रही चिर्री बस सर्विस की यात्रियों से खचाखच भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गयी है। बस पलटने से चार दर्जन से अधिक  लोग घायल हो गये है। जानकारी के अनुसार बस गौरेला से कोतमा जा रही थी। चिचगोहना के मोड़ पर तेज रफ्तार मेंचल रही बस पलट गयी। बस में सवार लोगों ने बताया कि बस काफी लेट से चल रही थी। इसके कारण समय पर पहुंचने के लिए चालक तेज रफतार में बस चला रहा था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     गौोरेला से कोतमा जा रही चिर्री सर्विस की बस चिचगोहना गांव के पास पलट गयी। बताया जा रहा है कि बस काफी रफ्तार में थी। चिचगोहना  पुल के पास घुमावदार मोड़ होने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। बस सड़क से करीब पचास फुट दूर जा गिरी। बस में सवार सवार पचास लोगों को चोटें पहुंची है। दस की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर फरार हैं।

               जानकारी के अनुसार घायलों को एंबुलेंस और दूसरे यात्री बसों से मरवाही अस्पताल भेजा गया है। गंभीर रूप से घायलों को बिलासपुर के लिए रिफर किया गया है। मरवाही पुलिस अपराध कायम कर ड्रायवर कंडक्टर की पतासाजी कर रही है। घायलों की संख्या काफी होने के कारण अस्पताल में अफरातफरी का माहौल है। घायलों को बेड कम होने की वजह से जमीन पर लिटाकर इलाज किया जा रहा है। उपचार के लिये आसपास के डाॅक्टरों को भी मरवाही बुलाया गया है। घायलों को किसी प्रकार की कोई तात्कालिक सहायता दिए जाने की अभी कोई खबर नहीं है।

close