चुनाव ड्यूटी में लापरवाही, डिप्टी डायरेक्टर को कमिश्नर ने जारी किया नोटिस

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।संभागायुक्त टी.सी.महावर द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2018 के कार्य में लापरवाही बरतने के फलस्वरूप अविनाश गुंजाल, उप संचालक, औद्योगिक स्वास्थ्य एवं सुरक्षा बिलासपुर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। कार्यालय आयुक्त बिलासपुर संभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री गुंजाल को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 31 बेलतरा के जोन क्रमांक 7 के लिये सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है। विधानसभा निर्वाचन के सुव्यवस्थित संचालन के लिये सेक्टर अधिकारियों की आयोजित बैठक में श्री गुंजाल उपस्थित नहीं हुए, न ही सेक्टर अधिकारी के रूप में अपने कर्तव्य पर उपस्थित हुए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अस्वस्थता की स्थिति में जिला मेडिकल बोर्ड बिलासपुर का स्वास्थ्य प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन इसका पालन भी उन्होंने नहीं किया। अतएव कार्य में लापरवाही एवं उदासीनता तथा उच्चाधिकारियों के आदेश की अवहेलना करने के कारण उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 3 दिवस के भीतर समक्ष में उपस्थित होकर स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है।

समयावधि में एवं संतोषजनक उत्तर प्राप्त नहीं होने पर उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close