चोरी का खुलासा लाखो के सामन जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20151121_152416बिलासपुर–तोरवा क्षेत्र में लगातार बढती चोरी की वारदात ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। तोरवा पुलिस ने निगरानी शुदा बदमाशो की धरपकड कर क्षेत्र में हुई कई चोरियो का खुलासा किया है। पुलिस ने 5 आरोपियो को हिरासत में लेकर लाखो रुपयो के मोबाइल टीवी मंगलसूत्र और सोने की अंगूठी जब्त किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                    चोरों ने बिलासपुर पुलिस के नाक में दम कर दिया है। पुलिस महानिरीक्षक के दिशानिर्देश पर तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बेसिक पुलिसिंग पर अमल करते हुए क्षेत्र के निगरानी सुदा बदमाशों को गिरफ्तार कर लाखों की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने अनीश मसीह के निशानदेही पर अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है। साथ ही उनसे लाखों रूपए के सामान भी बरामद किया है।

                पुलिस पूछताछ में अनीश ने बताया कि हेमुनगर में 19 जनवरी को दीपक मोटवानी के घर में चोरी उसी ने किया है। अनीश ने बताया कि चोरी में उसका साथ दुलेश यादव और राजेश साहू ने भी दिया है।  पुलिस ने राजेश साहू और दुलेश यादव को भी हिरासत में ले लिया है।

                           आरोपियों के पास चोरी का कैमरा और दो माईक्रोमेक्स की मोबाइल मिली है। पुलिस से पूछताछ में तीनों ने बताया कि अन्य चोरियो में तोरवा बस्ती निवासी ओमप्रकाश उर्फ नानू सूर्यवंशी और मोना उर्फ मोहन मानिकपुरी का हाथ है। पुलिस ने पतासाजी के बाद दोनो को दबिश देकर हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में दोनो ने तोरवा क्षेत्र कई चोरियो में शामिल होना बताया।

                        पुलिस ने नानू और मोना की निशानदेही पर एक सोने का मंगलसूत्र,अंगूठी, पोर्टेबल टीवी , 2 डीव्हीडी, कैमरा, विभिन्न कम्पनियो के पांच मोबाइल और दो टायर लिवर बरामद किया है। पकड़े गये सभी आरोपी निगरानीशुदा बदमाश हैं। जब्त समानो की कीमत एक लाख रूपये से अधिक बताई जा रही है।

close