चोरी की मोटरसाकल से तलाश रहा था ग्राहक..पुलिस को मिली भनक..बाइक और एक्टिवा के साथ आरोपी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- मस्तूरी पुलिस ने मोटरसायकल चोरी करने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोटरसायकल चोरी कर बेचने के फिराक में घूम रहा था। मुखबीर की सूुचना पर आरोपी को धर दबोचा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि भीड़ भाड़ वाले जगह से मौका पाकर मोटरसायकल चुरी करता है। 
 
                 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार-मस्तूरी पुलिस को जानकारी मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति  चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के फिराक में  जयरामनगर में ग्राहक तलाश रहा है। थाना प्रभारी मस्तूरी फैजुल शाह ने टीम बनाकर कार्रवाई के लिए मौके पर रवाना किया।  घेराबंदी कर आरोपी को जयरामनगर फाटक के पास दबोचा गया ।
 
                कार्रवाई के दौरान  आरोपी नीले काले रंग की एचएफ डीलक्स बाइक वाहन क्रमांक सीजी 11 एजी 5753 पर सवार था। इसके पहले पुलिस टीम को अपनी तरफ आता देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम के सामने वह भागने में कामयाब नहीं हुआ।
 
                        पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम राम निवास पैकरा पिता लखन पैकरा निवासी पचपेड़ी बताया। आरोपी ने सख्ती से पूछताछ के दौरान बताया कि मोटरसायकल चोरी का है। इसके अलावा उसने चोरी की एक मोटरसायकल और एक्टिवा को छिपाकर रखा है। पुलिस रामनिवास पैकरा की निशानदेही पर मोटरसायकल और एक्टिवा को जब्त कर लिया है।
 
           आरोपी रामनिवास पैकरा ने बताया कि  वह भीड़ भाड़ वाले जगह से बगैर लॉक किये हुए दो पहिया वाहन को निगरानी में रखता था। मौका पाकर वाहन को उड़ा देता था।  एचएफ डीलक्स को नंबर प्लेट बदलकर इस्तेमाल कर रहा था। साथ ही एक्टिवा के लिए ग्राहक तलाश रहा था।
 
           पुलिस ने आरोपी रामनिवास पैकरा के खिलाफ धारा 41(1-4) और 370 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के बाद न्यायायिक  रिमांड पर भेज दिया है।
TAGGED:
close