चोरी की मोटरसायकल से फर्राटा..पड़ गया भारी…नगद और वाहन जब्त..अानन्द के साथ प्रेम भी गया जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— जिला अस्पताल से मोटर सायकल करने वाले आरोपी ने धर दबोचा है। मोटर सायकल चोरी के आरोपियों को नारियल कोठी दयालबन्द में पकड़ा गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी चांटीडीह सरकंडा के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास बीस हजार रूपए नगद के साथ मोटर सायकल सीबी ट्विस्टर को भी बरामद कर लिया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     पुलिस जानकारी के अनुसार चंदेला नगर निवासी नितीन श्रीवास्तव ने तारबाहर थाना पहुंचकर बताया कि किसी ने जिला अस्पताल पार्किंंग से सीबी.ट्विस्टर मोटर सायकल पार कर दिया है। प्रार्थी की शिकायत पर धारा 379 के तहत अपराध दर्ज किया गया। नीतिन ने जानकारी दी कि वह जिला अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करता है।

                     पतासाजी के दौरान पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि रिपोर्ट में दर्ज हुलिया के अनुसार सरकंडा क्षेत्र में मोटरसायकल को देखा गया है। सीजी 10 ईजी 5819 सीबी ट्विटर मोटरसायकल को प्रेम वर्मा और आनन्द वर्मा सवारी करते देखे गए हैं।

                     सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा। पकड़ा गया आरोपी प्रेम वर्मा पिता स्वर्गीय प्रकाश वर्मा उम्र 29 साल नारियल कोठी का रहने वाला है। जबकि आनन्द वर्मा पिता गणेश वर्मा  उम्र 27 साल नारियल कोठी का निवासी है।

  बारिकी से पूछताछ करने पर दोनों ने स्वीकार किया कि 6 मई को जिला अस्पातल से मोटर सायकल को पार किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के पास से नगद बीस हजार नगद और मोटरसायकल को जब्त कर लिया है। आरोपियोंं को जेल भेज दिया गया है।

close