चोरी के चार मामलों का खुलासा , कीमती जेवरातों के साथ पकड़े गए चार आरोपी

Chief Editor
2 Min Read
बिलासपुर  । शहर और आसपास चोरी की कई घटनाओं में शामिल तीन शातिर चोरों को पकड़ने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है । पुलिस की इस कार्यवाही में एक साथ चोरी के 4 मामलों का खुलासा हुआ है  । साथ ही करीब 2 लाख रुपए की चोरी की संपत्ति बरामद की गई है  ।
एडिशनल एसपी ( शहर )  ओपी शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहर में हो रही चोरी की घटनाओं को बढ़ते देख एसपी प्रशांत अग्रवाल ने निगरानी तेज कर इस तरह की घटनाओं पर नजर रखने के निर्देश दिए थे   । जिस पर पुलिस ने पहरा बढ़ा दिया था ।  इसी दौरान बीती रात सिरगिटी पुलिस को दो युवकों के स्कूटी पर संदिग्ध हालत में घूमने की खबर मिली थी  । जिस पर पुलिस ने इन्हें पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने बारी बारी से चोरी के चार मामलों का खुलासा किया  ।  इस कार्यवाही में पुलिस ने  तोरवा  इलाके के राजेश साहू उर्फ छोटू उर्फ बंबईया  के साथ ही समता कॉलोनी मगरपारा के हेमंत सत्यवादी को पकड़ा है ।  इनके साथ ही चोरी का माल खपाने में मदद करने वाले क्लिफटन राप्पा , संतोष सारथी और राजेंद्र साहू उर्फ कल्लू को पकड़ा है।  जिनके पास से चोरी की घटना में इस्तेमाल होने वाले पेचकस और होंडा बरामद किए गए हैं ।  पुलिस ने मोबाइल भी जप्त किया है ।  साथ ही इनके पास से करीब दो लाख रुपए कीमती सोने के आभूषण और दूसरे सामान भी बरामद किए हैं  ।
इस मामले में थाना प्रभारी यूएएन शांत कुमार साहू , हेड कांस्टेबल विनोद यादव , कांस्टेबल सैयद साजिद,  गोवर्धन शर्मा, अनूप किंडो ,वीरेंद्र साहू और रंजीत खलखो की अहम् भूमिका रही ।
close