चोरी के दो आरोपी पकड़ाए..चोरी के बाद सिलेन्डर फेंक दिया..पंखा और LED बरामद..आरोपियों ने रूपए किए खर्च

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—सरकन्डा पुलिस ने 13 अप्रैल को दर्ज चोरी के एक मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास चोरी की एलईडी, दो नग सिलिंग फैन, बरामद किया है। आरोपियों ने बताया कि गैस सिलेन्डर भरा था उसे फेंक दिया है। जबकि नगदी को खर्च कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   सरकन्डा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि 13 अप्रैल को मोपका निवासी रामअवतार साहू ने चोरी की शिकायत की थी। रामअवतार ने बताया कि वह पामगढ़ गया था। दूसरे दिन बड़े भाई ने जानकारी दी कि उसके मकान का ताला टूटा हुआ है। घर में शायद चोरी हो गयी है। खबर के बाद घर लौटा। जानकारी मिली की आरोपियों ने आलमारी रखे 5 हजार रूपए नगद समेत दो सीलिंग फैन,एलईडी और गैस सिलेन्डर पर हाथ साफ किया है। 

                   शनिप रात्रे ने जानकारी दी कि इस बीच पतासाजी के दौरान दो संदेहियों को पकड़ा गया। संदेही ऊमेश वर्मा ऊर्फ लिल्ले पिता संतोष वर्मा निवासी चिंगराजपारा और वेद प्रकाफ उर्फ बउवा निवासी चिंगराजपारा को पकड़ कर पूछताछ की गयी। दोनों ने चोरी की जुर्म को स्वीकार किया। उमेश वर्मा की निशानदेही पर उसके घर से दोनों सिलिंग फैन को जब्त किया गया। आरोपी वेदप्रकाश ऊर्फ बउवा ने बताया कि गैर सिलेन्डर भरा हुआ था। काफी बजनी होने के कारण उसे फेंक दिया है।

                 पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 457 और 380 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है।

TAGGED:
Share This Article
close