चोरों ने बनाया टेन्ट व्यवसायी को निशाना…कीमती सामानों पर किया हाथ साफ…तलाश में पुलिस

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg policeबिलासपुर—(टेकचंद कारड़ा)- तखतपुर पुलिस ने लगातार तीसरी बार टेन्ट व्यवसायी के ठिकाने पर चोरी होने की शिकायत की है। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर धारा 457 और 380 के तहत अपराध दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। शिकायत में बताया गया है कि चोरों ने कीमती सामानों पर हाथ साफ किया है।
                        टेंट व्यवसायी ने तखतपुर थाना पहुंचकर चोरी की शिकायत की है। टैन्ट व्यवसायी दिनेश सिंह क्षत्री पिता नोहर सिंह तखतपुर के देवतरी का निवासी है। दिनेश ने पुलिस को ब्ताया कि चोरो ने पिछले कुछ महीनों में तीसरी बार ठिकाने को निशाना बनाया है। दिनेश के अनुसार बीती रात चोरों ने टेंट हाउस के ठिकाने से एम्प्लीफायर, डिस्ट्रीव्यूटर और मिक्सचर मशीन पर हाथ साफ किया है। बड़ा पट्टा लाइट पर भी हाथ साफ किया है।
                                       व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि वह लगातार चोरी की घटना से डरा हुआ है। पुलिस ने दिनेश की शिकायत पर धारा 457 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लेते हुए संदिग्ध को हिरासत में लेकर मामले को जांच में लिया है।
close