छग सहायक शिक्षक फेडरेशन ने कुनकुरी MLA मिंज को सौंपा ज्ञापन,सरकार को याद दिलाये चुनावी वादे

Shri Mi
2 Min Read

जशपुर।नई सरकार के गठन के साथ ही कर्मचारियों ने अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए ज्ञापन निवेदन एवं सम्मान के माध्यम से लगातार विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों से मेल मुलाकात कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के पूर्व शिक्षाकर्मियों की मांगों के कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में शामिल किया था जिसमें 8 वर्ष की बंधन समाप्त कर सभी को संविलियन करने वेतन विसंगति दूर करने 1998 से नियुक्त शिक्षा कर्मियों को क्रमोन्नति का लाभ देने सहित विभिन्न मांगों को शामिल किया गया था।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

आज छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन बगीचा ने जशपुर विधायक विनय भगत एवं कुनकुरी विधायक यू.डी.मिंज का पुष्प गुच्छ एवं पुष्पाहार से स्वागत करते हुए चार सूत्रीय मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

विधायकों ने मांगों के संबंध में उचित आश्वासन दिया।अध्यक्ष लव कुमार गुप्ता ने विधायकों का स्वागत करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में लगभग 1 लाख 9 हजार सहायक शिक्षक एल बी एवं पंचायत कार्यरत हैं, उनके परिवार के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखकर नवीन सरकार हमारी मांगों पर उचित निर्णय लेगी।

विधायकों के स्वागत एवं ज्ञापन सौंपते समय छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन अध्यक्ष लव कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष पुरेन्दर यादव संगठन मंत्री फकीर यादव, संयोजक विजय यादव , दिलीप यादव एवं अन्य साथी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close