छत्तीसगढ़ के भाजपा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल, सच्चाई का पता नहीं … लेकिन मिलने लगी बधाई

Chief Editor
2 Min Read
लोरमी (योगेश मौर्य ) ।  विधानसभा प्रत्याशीयों की फर्जी सूची सोशल मीडिया में इनदिनों जमकर वायरल हो रही है।लोगों को इस लिस्ट की सचाई के बारे में सही-सही पता भले ही नहीं है। लेकिन इसमें जिनके भी नाम हैं, उन्हे बधाइयां मिलने लगी हैं।
वही यहां खुद लोरमी विधायक तोखन साहू के नगर पंचायत के विधायक प्रतिनिधि   के द्वारा लोरमी के सर्वदलीय मंच व्हाट्सअप ग्रुप में एक पोस्ट वायरल किया गया है । जिसमें छत्तीसगढ़ प्रदेश के 20 बीजेपी विधायक प्रत्याशियों के नाम लिखे गए हैं  । जिनमे मुख्य रूप से राजनांदगांव से रमन सिंह, बिल्हा से धरमलाल कौशिक, रायपुर से बृजमोहन , बिलासपुर से अमर अग्रवाल सहित कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। वही इसमे लोरमी से भाजपा विधायक प्रत्याशी के लिए मुंगेली जिला के भाजपा जिला उपाध्यक्ष गुरमीत सलूजा का नाम लिखा हुआ है ।  जिसके बाद गुरमीत सलूजा को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है.. वही इससे तोखन साहू के टिकट कटने जैसी मांगों पर मुहर लगती हुी दिखाई दे रही है ।
गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही लोरमी विधानसभा के सभी भाजपा के संगठन पदाधिकारी भाजपा आलाकमान धरमलाल कौशिक से मिलकर वर्तमान विधायक के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें टिकट नहीं देने लामबंद हुए थे ।  जिससे विधानसभा चुनाव टिकट वितरण के पहले ही वर्तमान विधायक तोखन साहू के खिलाफ गुटबाजी और विरोधाभास उभरकर सामने आने लगा है। जिसके चलते दर्जनभर कार्यकर्ता लोरमी के भाजपा सीट से अपनी दावेदारी कर रहे हैं  । जिससे लगता है आने वाले दिनों में संसदीय सचिव तोखन साहू की मुश्किलें कम नहीं होगी। वही लोरमी के वर्तमान बीजेपी विधायक तोखन साहू से बात की गई तो उन्होंने किसी तरह कार्यकर्ताओं में नाराजगी इकार किया ।
close