छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा 2019 (TET19) के मॉडल आंसर जारी,ये है दावा आपत्ति की अंतिम तिथि

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर,छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल,135 पदों,भर्ती,उप अभियंता,विद्युत-यांत्रिकीरायपुर।छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल रायपुर द्वारा 10 मार्च को छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई थी।प्रथम पाली में कक्षा एक से पांच तक अध्यापन पात्रता तथा द्वितीय पाली में कक्षा 6 से 8 तक अध्यापन पात्रता परीक्षा का आयोजन किया गया था ।उक्त परीक्षा के मॉडल आंसर व्यापम के वेबसाइट http://cgvyapam.choice.gov.in पर 18.03.2019 को प्रदर्शित कर दिया गया है । अभ्यर्थी वेबसाइट पर उत्तर देख सकते हैं।यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न के उत्तर में आपत्ति हो तो लिखित प्रारूप में स्वयं उपस्थित होकर डाक के माध्यम से या व्यापम के ईमेल आईडी [email protected] के द्वारा 25.03.2019 सांय 5:00 बजे तक सप्रमाण दावा / आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

दावा आपत्ति को ईमेल से भेजने पर परीक्षा का नाम E-mail Subject में TET19 अंकित करना अनिवार्य है । बिना प्रमाण के एवं बिना नियत प्रारूप में प्राप्त तथा निर्धारित अंतिम तिथि एवं समय के पश्चात प्राप्त दावा / आपत्ति पर विचार नहीं किया जावेगा । प्रत्येक प्रश्न के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत करना है। यदि ऐसा नहीं करते हैं तो प्राप्त दावा /आपत्ति का परीक्षण नहीं किया जावेगा ।प्राप्त दावा आपत्ति का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा और उसके द्वारा दिए गए अंतिम उत्तर के आधार पर ही मूल्यांकन किया जावेगा ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close