छत्तीसगढ़ सर्व समाज महासंघ की CM भूपेश बघेल से मुलाकात,आरक्षण में बढ़ोतरी पर जताया आभार

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से राजधानी स्थित उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ सर्व समाज महासंघ के प्रतिनिधियों ने भेंट-मुलाकात कर छत्तीसगढ़ में आरक्षण के प्रतिशत में बढ़ोत्तरी और इसके नये प्रावधान पर बहुत-बहुत आभार जताया। सर्व समाज महासंघ द्वारा छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार द्वारा प्रदेशवासियों की अस्मिता और उनके स्वाभिमान को जगाने के लिए की जा रही पहल की सराहना भी की गई।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि छत्तीसगढ़ के समग्र विकास के लिए यहां हर वर्ग और समाज के लोगों की भलाई हमारी प्राथमिकता में है। इसे ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा उनके उत्थान के लिए नये-नये कार्यक्रम तथा योजनाएं लागू की गई है।

सरकार की मंशा है कि समाज के अंतिम छोर तक लोगों को उनके हित में चलाए जा रहे सभी कार्यक्रमों का भरपूर लाभ मिले और वे तेजी से आगे बढ़ें। इस अवसर पर सर्वसमाज महासंघ के सोहन पोटाई, एल.एल. कोसले, बी.पी.एस. नेताम, नवल किशोर मंडावी, विपीन साहू, रमेश यदु, मन्नूलाल यदु, सूरज निर्मलकर, आर.पी. भतपहरी, ओमप्रकाश साहू, सुरेश दिवाकर, राधेश्याम टंडन, अश्वनी कुर्रे, रामचरण सोनकर, विजय कुर्रे, विनोद कोसले, योगेश्वर साहू, संतोष कुमार, राजेश कुमार यादव आदि उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close