छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांत अध्यक्ष पद के लिए मनीष मिश्रा ने दाखिल किया नामांकन

Shri Mi
1 Min Read

बस्तर।14 सितंबर को छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष पद के लिए वर्तमान प्रांत अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने नामांकन दाखिल किया।नामांकन दाखिल के पूर्व मनीष मिश्रा ने बस्तर की आराध्य देवी दंतेवाड़ा के दंतेश्वरी माता से जीत की मनोकामना की और आशीर्वाद लिया।तत्पश्चात उन्होंने राजनांदगांव जिला अध्यक्ष शंकर साहू को अपना नामांकन पत्र सौंपा।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप् ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

शनिवार को नामांकन भरने कि जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ के सहायक शिक्षको से नए आगाज और सकारात्मक परिवर्तन के लिए आशीर्वाद मांगा है। साथ ही उन्होंने वादा किया है कि फेडरेशन कि चार सूत्रीय मांग पूरा कराना मेरी प्राथमिकता होंगी।

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि मैं दंतेवाड़ा कि दंतेश्वरी माता से अनुमति लेकर नामांकन पत्र दाखिल करने आया हूं। उन्होंने सभी ब्लाकअध्यक्ष और जिलाध्यक्ष से अपील करते कहा कि मतदान करना आपका अधिकार है, लोकतंत्र एक उत्सव है। ज्यादा से ज्यादा मतदान करना चाहिए ताकि हमारा संघठन और मजबूत हो सके।

और प्रदेश के दूसरे संघठन के लिए आदर्श प्रस्तुत कर सके। प्रान्तअध्यक्ष पद के प्रस्तावक कांकेर जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश लोहसिंह और देवेंद्र देवांगन बने।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close