छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कैसा है आपका उम्मीदवार …? बेहतर जान सकते हैं इस वेबसाइट पर ..

Shri Mi
1 Min Read

मतदाता ईपिक नम्बर,सेल्फी जोन,सेल्फी,मतदान प्रतिशत,2018 ,छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन,रायपुर- नामांकन दाखिले के समय उम्मीदवारों द्वारा जमा किए गए शपथ-पत्र भारत निर्वाचन आयोग और छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय की वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं। वेबसाइट पर शपथ-पत्र देखकर मतदाता अपने उम्मीदवारों के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू ने आज यहां बताया कि अपने उम्मीदवारों को मतदाता और बेहतर तरीके से जान सके, इसके लिए भारत निर्वाचन आयोग और उनके कार्यालय ने उम्मीदवारों के शपथ पत्र वेबसाइट पर अपलोड किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने बताया कि आयोग की वेबसाइट www.affidavitarchive.nic.in पर जाकर कोई भी नागरिक प्रत्याशियों के शपथ-पत्र देख सकता है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय की वेबसाइट www.ceochhattisgarh.nic.in के माध्यम से भी इस वेबसाइट तक पहुंचा जा सकता है।

आयोग ने स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी निर्वाचन के लिए ‘नो योअर केंडीडेट (Know Your Candidate)’ अभियान के तहत www.affidavitarchive.nic.in वेबसाइट का निर्माण किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close