छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन,चार सूत्रीय मांगों को मिलेगा मुख्यमंत्री से

Shri Mi
1 Min Read

भानुप्रतापपुर।अपने चार सूत्रीय मांग वेतन विसंगती, संविलियन में वर्ष बंधन, क्रमोन्नती, अनुकम्पा नियुक्ति नियमो में शिथिलता आदि प्रमुख मांगो को लेकर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन कांकेर का एक प्रतिनिधि मण्डल मुख्यमंत्री से भानुप्रतापपूर प्रवास के दौरान मुलाक़ात करेगा। जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश लोहसिंह ने बताया की मुख्यमंत्री के भानुप्रतापपूर प्रवास में उनसे मुलाक़ात कराने हेतु जिला पंचायत सदस्य हेमंत बंटी ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष हलधर साहू से कल एक प्रतिनिधि मण्डल मुलाक़ात किया और अपनी मांगो के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा। जिस पर बीजेपी अध्यक्ष ने प्रोटोकाल में शामिल कर अपने नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मुलाक़ात कराने की बात कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर में फेडरेशन महामंत्री उत्तम सिन्हा ब्लॉक संयोजक महेश्वर राम कोटपरिया, ब्लाक उपाध्यक्ष श्रवण जूर्री, गजेंद्र दीवान, किशोरी लाल बावरे, रामाधीन चंद्रवंशि, ताहिरचंद गावड़े, वेदव्यास भुआर्य, देवांगन जी आदि उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close