छात्रा ने कलेक्टर को भोजली लगाकर बनाया मतदान मितान,कलेक्टर ने कहा-एक-एक व्यक्ति मिलकर लोकतंत्र को मजबूत बनाता है

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर-कलेक्टर पी दयानंद आज शत-प्रतिशत बिलासपुर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत आज तिफरा स्थित श्रवण एवं दृष्टि बाधित स्कूल पहुंचे। स्कूल के दिव्यांग बच्चों ने मतदाता गीत प्रस्तुत कर सभी को भाव-विभोर कर दिया। दिव्यांग छात्रा राजमति प्रजापति ने कलेक्टर को मतदान मितान बनाने के लिये उन्हें कान में भोजली लगाई। इस अवसर पर कलेक्टर ने कहा कि एक-एक व्यक्ति मिलकर लोकतंत्र को मजबूत बनाता है। बच्चों से मतदाता गीत सुनकर अभिभूत हो गया हूं। आप सबमें इतना हुनर है कि सभी आपकी बात जरूर सुनते हैं। मतदाता जागरूकता अभियान में भी लोग आपकी बातों से प्रेरित होकर मतदान देने जाएंगे। मैंने देखा है कि दिव्यांग मतदाता बड़े ही उत्साह से मतदान करने जाते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जबकि कई लोग जो शारीरिक रूप से सक्षम हैं मतदान में हिस्सा नहीं लेते हैं। आप उन सभी लोगों के लिये प्रेरणा बन सकते हैं जो मतदान में हिस्सा नहीं लेते हैं। इस बार हम सबको प्रण लेना है कि बिलासपुर जिले में शत-प्रतिशत मतदान करने के लिये लोगों को प्रेरित करेंगे। शत-प्रतिशत बिलासपुर अभियान को सफल बनाने के लिये कलेक्टर ने सभी को शपथ दिलाई। इसके साथ ही दिव्यांग बच्चों को मेरा मत-मेरा अधिकार के मतदान बंधन बांधे गये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close