छात्रा ने दर्ज कराया छेडछाड का आरोप

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर—बीएड की पढाई कर रही एक छात्रा ने तारबाहर थाना पहुंचकर एक युवक पर अपहरण करने की धमकी मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती के अनुसार युकर उसके गांव का ही है। वह लगातार फोन करता है। बात नहीं करने पर उसने रास्ते से अपहरण करने और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने धमकी देने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                तारबाहर क्षेत्र में रहकर बीएड की पढाई कर रही एक छात्रा को कुछ महीनो से जशपुर निवासी संदीप यादव परेशान कर रहा है। फोन पर उससे बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देता है। छात्रा ने लिखित शिकायत में बताया है कि वह रास्ते में रोक कर बात करने का प्रयास करता है। रास्ते में बात नहीं करने पर संदीप फोन पर बात करने के लिए मजबूर करता है। बात नहीं मानने पर अपहरण और जान से मारने की धमकी देता है।

                          थाने पहुची युवती ने बताया कि वह संदीप को गांव से ही जानती है। उससे दोस्ती भी है। कुछ महिनो से वह उसे काफी परेशान कर रहा है। इस बात की जानकारी उसने फोन में अपनी मां को भी दी है। आज युवती अपनी मां के साथ थाने पहुची है और युवक के खिलाफ मामले की शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती कि जांच के बाद अपराध पंजीबंध कर युवक को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Share This Article
close