जछकां ने की शराब दुकानों में फोटो लगाने की मांग

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

ae6a3893-4695-4f22-957e-4c4010b97754बिलासपुर— जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के नेताओं ने शासन से अन्य योजनाओं की तरह शराब दुकानों में मुख्यमंत्री और संबधित विभाग के मंत्री का फोटो लगाने की मांग की है। जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को बताया कि जिस तरह अन्य योजनाओं में संबधित विभाग के मंत्री का फोटो लगाया जाता है। उसी तरह शासकीय शराब दुकान में भी फोटो लगाया जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज अनोखा विरोध करते हुए शासकीय शराब दुकान में मुख्यमंत्री और मंत्री का फोटो लगाने की मांग की है। जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जनता कांग्रेस के नेताओं ने  मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया। जोगी कार्यकर्ताओं ने कहा कि शासकीय शराब दुकान में सीएम और आबकारी मंत्री की फोटो लगायी जाए।

                          जनता कांग्रेस नेताओं ने कलेक्टर को बताया कि शासन की योजनाओं में मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों की फोटो लगाने की परंपरा रही है। जनता चाहती है कि उसी परंपरा का पालन आबकारी मंत्रालय भी करे। शासकीय शराब दुकानों में मुख्यमंत्री और मंत्री की फोटो दुकानों में लगायी जाए। इससे राज्य की जनता को समझने आसानी होगी कि राज्य की सरकार क्या कर रही है।

close