जनचौपाल के आवेदनों का निराकरण जल्द करें, मुंगेली कलेक्टर ने टीएल मीटिंग में अफसरों को दिए निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

मुंगेली।कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में समय सीमा के अंतर्गत अधिकारियों की बैठक लेकर विभागीय कामकाज की समीक्षा की। उन्होने संबंधित अधिकारियों से कहा कि जनचैपाल के लंबित आवेदन पत्रों का निराकरण सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने स्वतंत्रता दिवस के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। उन्होने सभी अधिकारियों को अपने-अपने कार्यालयों में ध्वजारोहण करने कहा। कार्यालयों में साफ-सफाई एवं लाईटिंग करने के निर्देश दिये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर डाॅ. भुरे ने नरवा, गरूवा, घुरूवा एवं बाड़ी योजना के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली तथा आवश्यक निर्देश दिये। उन्होने विद्युत विभाग के अधिकारी को बिजली व्यवस्था दुरूस्त करने निर्देश दिये।

कलेक्टर ने पथरिया शहरी क्षेत्र में आवास के संबंध में पार्षदों के साथ बैठक लेने एसडीएम पथरिया को निर्देश दिये। खाद की उपलब्धता के संबंध में संबंधित अधिकारियों से जानकारी ली। चिप्स के नोडल अधिकारी ने बताया कि ग्राम पंचायत के वीएलई प्रत्येक माह घर-घर जाकर पेंशन हितग्राही को डिजीपे के माध्यम से पेंशन राशि प्रदान करेंगे।

जिसके लिये जिले के 350 ग्राम पंचायत के अनुसार प्रत्येक 3-3 ग्राम पंचायत के मध्य एक वीएलई की मेपिंग की गयी है। इस प्रकार 116 वीएलई उक्त कार्य हेतु चिन्हांकित किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close