जनता कांग्रेस प्रत्याशी को खो की तैयारी…? सूत्रों की खबर…यूथ फैन फालोविंग को लेकर पार्टी कर रही विचार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— यदि कोई यूथ नेता ठीक ठाक मिल गया तो बिलासपुर में जनता कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी में बदलाव संभव है। कम से कम सूत्र तो यही कहते हैं। खबर की मानें तो तीनों ही पार्टियां यूथ वोटरों को लेकर ज्यादा केन्द्रित हैं। जनता कांग्रेस के अन्दर से खबर आ रही है कि बिलासपुर पार्टी प्रत्याशी का यूथ फैन फालोविंग भाजपा और कांग्रेस के किसी भी संभावित उम्मीदवार के सामने कहीं भी नहीं है। यद्यपि जनता कांग्रेस ने एक युवा नेता और पूर्व छात्र अध्यक्ष का मन टटोलने का प्रयास किया। लेकिन ना में जवाब मिलने से पार्टी ने नया चेहरा तलाशना शुरू कर दिया। ऐसे में यदि बृजेश साहू को खो कर दिया जाए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                      जैसे जैसे चुनाव की तारीख सामने आ रही है…पार्टियों की राजनीतिक गतिविधियां तेज होती जा रही है। सूत्रों की मानेंं तो पार्टियों के संभावित उम्मीदवारों ने जनता के बीच वजूद तलाशना शुरू कर दिया है। खासकर यूथ फैन फालोविंग को लेकर पार्टी नेता कुछ ज्यादा ही गंभीर है।

                                  जानकारी के अनुसार जनता कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि चुनाव जीतने के लिए…यूथ फैन पालोविंग का होना बहुत जरूरी है। फिलहाल युवा समर्थकों की संख्या बेशक जनता कांग्रेस की ठीक ठाक हो..लेकिन पार्टी प्रत्याशी घोषित होने के बाद पार्टी के प्रति युवाओं का रूझान कुछ कम हुआ है। जानकारी ऐसी भी मिल रही है कि जनता कांग्रेस नेताओं ने पूर्व छात्र नेताओं का मन टटोलना शुरू कर दिया है।

             बताया जा रहा है कि जोगी कांग्रेस की तरफ से पूर्व दिग्गज छात्र नेता से चुनाव लड़ने को लेकर बातचीत हुई। लेकिन पूर्व छात्र नेता ने आफर को नकारते हुए चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। पूर्व छात्र नेता ने कहा कि जिम्मेदारियां अधिक होने के कारण चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं है। ना ही पहले जैसा छात्रों से जुड़ाव रह गया है। चूंकि चुनाव लड़ना महंगा खेल है…इसलिए मुझे चुनावी गतिविधियों से दूर रखा जाए।

                                     सूत्रों की माने तो छात्र नेता को मैदान में उतारने की कोशिश अन्य दलों के नेता कर रहे हैं। ऐसे में यदि कोई युवा नेता जनता कांग्रेस का बनकर वर्तमान प्रत्याशी को खो कर दे तो आश्चर्य की बात नहीं होगी।

close