जबड़ापारा में दांव लगाते पकड़ाए 14 जुआरी..नगद समेत 1 दर्जन से अधिक मोबाइल जब्त.सरकन्डा पुलिस कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
 बिलासपुर—- सरकन्डा पुलिस ने लाकडाउन तोडंते हुए बावन पत्ती के साथ दांव लगा रहे एक दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और जुआ एक्ट 3,4 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गयी है। 
 
         थानेदार शनिप रात्रे ने जानकारी दी कि पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार पेट्रोलिंग गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि कुछ लोग लाकडाउन का उल्लंघन करते हुए जबड़ापारा मुक्तिधाम के पास बावन पत्ती पर दांव आजमा रहे हैं।
 
           एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी निमेष बरैया के दिशा निर्देश में मुखबीर की सूचना पर जबड़ापारा स्थित मुक्तिधाम के पास राकेश पमनानी के मकान में पुलिस ने धावा बोला। पुलिस कार्रवाई के दौरान कुल 14 जुआरियों को धर दबोचा गया। यद्यपि इस दौरान कुछ लोगों ने भागने का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस के सामने किसी की नहीं चली।
 
            सभी 14 जुआरियों को सरकन्डा थाना लाया गया। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और जुआ एक्ट की धारा 3,4 के तहत अपराध दर्ज किया गया। पुलिस को जुआरियों के फड़ से कुळ 48 से अधिक नगद और 14 नग मोबाइल को जब्त किया गया है।
close