जब दिलीप साहा ने कहा…ब्लैक बैजेज लगाएं बैंक कर्मी…कार्यक्रम गतिविधियों के लिए किया मोबाइल एप्प लांच

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—एआईपीएनबीओए ने वेबसाईट और मोबाईल एप्प लांच किया है। जानकारी वरिष्ठ बैंक प्रबंधनक पीएनबी ललित अग्रवााल ने दी है। ललित अग्रवाल ने बताया कि ऑल इंडिया पीएनबी ऑफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव दिलीप साहा की उपस्थिति में शुक्रवार को देश के कोने कोने से आये 77 सर्कल के नेतृत्व की मौजूदगी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान दिलीप साहा ने सदस्यों और ट्रेड यूनियन के जानकारी के लिए बहुउपयोगी वेबसाईट और मोबाईल एप्प लांच किया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                     दिलीप साहा लोगों को संबोधित भी किया। उन्होने बताया कि आईपीएनबीओए ने ट्रेड यूनियन में अभिनव प्रयोग करते हुये कई नये नये प्रयोग किये हैं। सर्वप्रथम महिला विंग, युवा विंग बनाने के बाद अब सभी को टेक्नोसेवी बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इस बात को ही ध्यान में रखकर वेबसाईट और मोबाईल एप्प लांच किया है।

                  इससे न केवल पंजाब नैशनल बैंक के अधिकारियों को अद्यतन जानकारी उपलब्ध होगी। बल्कि किसी भी बैंक के अधिकारी और कर्मचारी इसका लाभ ले सकते हैं। एआईपीएनबीओए के अध्यक्ष अजय जेटली, चेयरमैन बी एल गोयल, वर्किंग प्रेजिडेंट शैलेन्द्र खजांची, एडवाइजर प्रदीपकुमार समेत सभी सीडब्ल्यूसी और सीईसी सदस्य के साथ ललित अग्रवाल, रूप रतन सिंह, पी सुनील, यतीश ठाकुर, प्रियंक चोपड़ा, अशरफ कुरैशी आदि उपस्थित थे।

              कामरेड दिलीप साहा ने बैंकर्स को 28 मई को ब्लैक बैजेस धारण करने के अलावा 29 मई को प्रदर्शन करने और 30-31 मई अखिल को भारतीय बैंक हड़ताल को सफल बनाने को कहा।

close