जब पूर्व गृहमंत्री ने कहा …पहले इनसे निपट लूं…..फिर ऊपर तक बात करूंगा..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

कोरबा—पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर और जिला सहकारी बैंक पूर्व संचालक देवेन्द्र पाण्डेय के बीच जमकर कहा सुनी की बात सामने आयी है। बैठक में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि बात हाथ पाई तक पहुंच गयी थी। लेकिन मामले को किसी तरह रोका गया। घटना कोरबा स्थित एक चैरिटी अस्पताल में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की बैठक में हुई। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर और देवेन्द्र पाण्डेय के बीच विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने आपा खो दिया। बैठक में मौजूद डायरेक्टरों ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           जानकारी के अनुसार कोरबा जेल रोड स्थित सृष्टि चैरिटी अस्पताल में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की बैठक में ननकीराम कंवर और देवेन्द्र पाण्डेय के बीच जमकर कहासूनी हुई है। घटना दो दिन पुरानी है। लेकिन दोनों नेताओं के बीच कहा सूनी की गूंज अब भी कायम है। बताया जा रहा है कि बैठक में जिला सहकारी बैंक बिलासपुर के पुूर्व संचालक देवेन्द्र पाण्डेय ने ननकी राम कंवर को कहा कि आप को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर संचालक पद से हटा दिया गया है। इतना सुनते ही पूर्व गृहमंत्री आपे से बाहर हो गए।

                                                यद्यपि लोगों ने तनाव को कम करने का भरसक प्रयास किया लेकिन मामला तू-तू मैं मैं तक पहुंच गया। बैठक में मौजूद कुछ डायरेक्टरों ने बताया कि नाराज पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि पहले में देवेन्द्र से निपट लूं। फिर ऊपर तक बात करूंगा। इसके बाद दोनों नेता अपनी कुर्सी से खड़े हो गए।

                     मालूम हो कि पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर सृष्टि चैरिटी अस्पातल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर संचालक हैं।  इसके पहले अस्पताल का संचालन देवेन्द्र पाण्डेय के हाथ में था। फिलहाल फोन पर ननकी राम ने ऐसी किसी घटना के होने से इंकार किया है।

close