जब बच्चों ने कैनवास पर दिखाया कोरोना की भयावह तस्वीर..सामाजिक संस्था का एलान..विजेताओं का करेंगे सम्मान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
तखतपुर—( टेकचंद कारड़ा)–– कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता लाने तखतपुर में भव्य और गरिमामय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन मयाजनी सामाजिक संस्था के बैनर तले ‘मैं भी कोरोना वारियर’ नाम से किया गया। वरिष्ठ नागरिकों की मौजूदगी में बच्चों ने कार्यक्रम में ना केवल बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। बल्कि कोरोना और सामाजिक चेतना को लेकर अफनी भावनाओं को कैनवास में उकेरा भी।
 
                     तखतपुर में मयाजनी सामाजिक संस्था ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ की उपस्थिति में बच्चों ने भाग लिया। इस दौरान सभी बच्चों ने कोरोना संक्रमण और सामाजिक जिम्मेदारियों को लेकर भावनाओं को कैनवास पर जाहिर किया।
 
       सामाजिक संस्था की तरफ से आयोजनित कार्यक्रम में बच्चों ने विभिन्न प्रकार की विधाओ में फाइट कोरोना थीम के मद्देनजर प्रतियोगिता में भाग लिया। कार्यक्रम में शामिल हजारों की संख्या में प्रतिभागियों ने घर बैठे ऑनलाइन अपनी भावनाओं को जाहिर किया। बच्चों की भावनाओं को संस्था समेत तखतपुर के नागरिकों ने जमकर सराहा। संस्था के निर्णायक मंडल ने कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ पेटिंग को सम्मानित करने का फैसला किया है। निर्णायक मंडल की तरफ से परिणाम का भी एलान कर दिया गया है।
 
                    निर्णायक मंडल ने पेंटिंग विधा में वंशिका ठाकुर को प्रथम, द्वितीय स्थान प्रमोद नरेश और तृतीय स्थान पर मेघा थवाईत के नाम का एलान किया है। चौथा स्थान मानसी सोनी पांचवा स्थान  दिव्यांशी थवाईत,छढवां स्थान रौनक थवाईत को मिला है।
   
            इसी प्रकार नृत्य विधा में रानी सोनी को प्रथम रथम  और अन्य क्रिएटिविटी में रवि राज सोनी को प्रथम स्थान के लिए चुना है।
 
               सामाजिक संस्था ने एलान किया है कि पुरष्कार वितरण कार्यक्रम प्रशासन की अनुमति के बाद किया जाएगा। सामाजिक संस्था के सदस्य के.सी.कश्यप ने बताया कि विजेताओं की जानकारी व्हाट्सएप के माध्यम से परिजनों की भेज दी गयी है।
close