जब भृत्य को मिली कमिश्नर और कलेक्टर से बधाई….बाबू को गुलदस्ता..नई परंपरा का हुआ जन्म..

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—-  कमिाश्नर टीसी महावर नई परम्परा की शुरूआत करते हुए कलेक्टर के साथ मातहत कर्मचारियों का कार्यालय में ही जन्मदिन मनाया। संभागायुक्त और कलेक्टर ने सहायक ग्रेड तीन भृत्य और चैरमैन का जन्म दिन खुशियों के बीच संभागायुक्त कार्यालय में ही मनाया। कमिश्ननर और कलेक्टर ने कर्मचारियों का जन्मदिन की बधाई पुष्प गुच्छ देकर किया। साथ ही उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              संभागायुक्त कार्यालय में कमिश्नर और कलेक्टर ने मातहत कर्मचारियों का जन्मदिन मनाकर नई परंपरा को बढ़ाया है। दोनो बड़े अधिकारियों ने कमिश्नर कार्यालय में मातहत कर्मचारियों का जन्मदिन खुशियों के बीच मनाया। संभागायुक्त टी.सी.महावर और कलेक्टर पी.दयानन्द ने कमिश्नर कार्यालय में पदस्थ बाबू प्रभात कुमार त्रिवेदी, भृत्य पद पर कार्य करने वाले संताष कुमार शर्मा और वृन्दावन चैरमैन को जन्मदिन की बधाई और पुष्प गुच्छ देकर शुभकामनाएं दी।

                      कमिश्नर महावर ने कहा कि कार्यालय के कर्मचारी…अधिकारियों के निर्देश पर सौपें गये कार्यो का निर्वहन करते हैं। अधिकारी भी अनुभवी कर्मचारियों से नियमों और क्रियान्वयन का तरीका सीखते हैं। पूरा कार्यालय एक परिवार की तरह होता है। हमें अपने परिवार के सदस्य का जन्मदिन मिलकर मनाना चाहिए। इससे कार्य संस्कृति का विकास होता है।इस दौरान कमिश्नर महावर ने अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होने कहा कि आज से कमिश्नर कार्यालय में प्रत्येक कर्मचारियों का जन्मदिन मनाया जायेगा।

                                     कलेक्टर पी.दयानंद ने कर्मचारियों को जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुए कहा कि अच्छी परंपरा का स्वागत किया जाए। इससे कर्मचारियो में विश्वास और सहयोग की भावना बढे़गी । कलेक्टर ने कहा कि  अधिकारी और कर्मचारियों के सहयोग से ही कार्यालय का काम बेहतर तरीके से होता है। सभी कर्मचारी कार्यालय परिवा के सदस्य होते हैं। अधिकारी परिवार का मुखिया होता हैं। हमारा दायित्व बनता है कि सभी के दुख-सुख में साथ रहें । कार्यक्रम का संचालन अपर कमिश्नर श्री सी.एस.डेहरे ने किया। उन्होने कहा कि मुखिया से दूरी बनाकर न रखें। मुखिया का अधिकार है कि अच्छे कार्य करने पर सम्मानित और गलती हो। कार्यक्रम में डिप्टी कमिश्नर शर्मा समेत  संभागायुक्त कार्यालय के सभी अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

close