जहाँ चोरी से बिक रहे थे फिल्मी गाने, पुलिस ने पकड़ी एक ऐसी दुकान…..

Chief Editor
2 Min Read

pyretedबिलासपुर। शहर में भी टी सीरीज के पायरेटेड गाने और वीडियो की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है। ऐसा ही एक मामला जूना बिलासपुर में सामने आया है।जिसमें कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पायरेटेड सीडी और कम्प्यूटर वगैरह जब्त किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीजीवाल को मिली जानकारी के मुताबिक T सीरीज के क्षेत्रीय अधिकारी विशाल शर्मा और मध्यप्रदेश – छत्तीसगढ़ के हेड प्रशांत सहगल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बिलासपुर में उनकी कम्पनी के पायरेटेड गाने और वीडियो की बिक्री बड़े पैमाने पर हो रही है। कुछ लोग सीडी, डीवीडी , पेनड्राइव और दूसरे माध्यमों से चोरी के (पायरेटेड) फिल्मी गाने और मूव्ही की बिक्री कर रहे हैं। यह धंधा शहर में तेजी से फल-फूल रहा है। जिससे टी सीरीज कम्पनी को हर  महीने लाखों -करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने बुधवार को जूना बिलासपुर के राज सीडी, डीवीडी एण्ड मोबाइल एसेसिरीज दुकान पर छापा मारा। पुलिस के मुताबिक इस दुकान पर चोरी का (पायरेटेड)  यह काम पकड़ में आया। यहां से पुलिस ने 80 सीडी, दो पेनड्राइव और एक कम्प्यूटर बरामद किया है। इस पर पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट की धारा 51 और 63 के तहत कार्रवाई की है।

close