ज़ज्बा स्पोर्टिंग और महेन्द्र ज्वैलर्स के बीच होगा मुकाबला

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20170305-WA0749बिलासपुर—-रेलवे क्षेत्र स्थित नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट मैदान में बिलासपुर प्रीमियर लीग फुटबाल प्रतियोगिता 2017 का दूसरा समीफायनल मैच खेला गया। ज़ज्बा स्पोर्टिंग क्लब ने आधारशीला क्लब को पेनाल्टी शूट में एक के मुकाबले तीन गोल से हराया। फायनल मुकाबला सोमवार 6 फरवरी दोपहर तीन बजे ज़ज्बा स्पोर्टिंग और  महेन्द्र ज्वैलर्स के बीच खेला जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  25 फरवरी से 6 मार्च के बीच नॉर्थ ईस्ट इंस्टिट्यूट रेलवे मैदान में खेले जा रहे फुटबाल लीग मैच का दूसरा सेमीफायनल मैच आदर्शशीला और जज्बा स्पोर्टिंग क्लब के बीच खेला गया। सुपर सन्डे सेमीफायनल मुकाबले में जज्बा स्पोटिंग ने आदर्शशीला को 3-1 से हराया।

                         टक्कर के मैच में पहले हाफ में दोनो टीम खाता नहीं पायी। मैच के दूसरे हाफ में कांटे के मुकाबले में आदर्शशीला के पी साई कुमार ने करिश्माई फ्लाईंग किक के सहारे अपनी टीम को जज्बा स्पोर्टिंग टीम पर 1-0 से बढत दिलाई।

             लेकिन आदर्शशीला की खुशी जल्द ही खत्म हो गयी। जज्बा क्लब को पेनल्टी शूट का मौका मिला।  मनीष कुमार ने बिना कोई गलती किए पेनाल्टी शूट को गोल में तब्दील कर दिया। जबरदस्त किक के साथ बाल को आदर्शशीला के गोलपोस्ट में डाल दिया। समय खत्म पर दोनों टीमों का स्कोर 1-1 गोल के साथ बराबर पर छूटा।

                            पैनल्टी शूटआउट में जज्बा क्लब के कप्तान और  इंडियन रेलवे का खिलाड़ी गुरप्रीत सिंह ने मुस्तैदी से विरोधी खेमा का सामना कर गोलपोस्ट में बाल जाने से बचाया। आदर्शशीला को केलव एक गोल करने का अवसर मिला। जज्बा क्लब के खिलाड़ियों ने पेनाल्टी शूट में एक के मुकाबले तीन गोल कर फाइनल में जगह बनाया।

                    जज्बा टीम की जीत पर मेंटर और यूथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल ने खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। आदित्य अग्रवाल ने जज्बा टीम के खिलाडियों को फाइनल के लिए अग्रिम शुभकामनाएं भी दी।  कोच जीवन रजक और मैनेजर राजू ने टीम के प्रदर्शन पर खुशियां जाहिर करते हुए कहा कि टीम मालिक और खिलाड़ी की भूमिका में दीपक अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन किया। दीपक ने बताया कि फायनल मैच शानदार होगा। उम्मीद है कि विनिंग ट्राफी जज्बा क्लब के खिलाड़ी ही उठाएंगे।

                                         फुटबाल लीग का फायनल मुकाबल 6 मार्च को दोपहर तीन बजे जज्बा स्पोर्टिंग क्लब और महेंद्र ज्वेलर्स के बीच होगा। इस दौरान यूथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल और महापौर किशोर राय समेत कई गणमान्य लोग फायलन मैच में खेलने वाले खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगे।

close