जानलेवा हमला का तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार..पत्थर और बीयर के बॉटल से किया था हमला..न्यायालय में पेश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— दो दोस्तों पर जानलेवा हमला करने वाले तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए तीसरे आरोपी का नाम गौतम लोधी ऊर्फ ढेबू है। ढेबू ने अपने दो अन्य साथी अंकित ऊर्फ चिलाई वर्मा और  मिथलेश ऊर्फ गोलू कश्यप के साथ मिलकर 10 अप्रैल को तिफरा स्थित बजरंग हाटल के सामने नितेश सिंह और उसके साथी इब्राहिम पर जानलेवा हमला  कर लहु लुहान किया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              सिरगिट्टी थाना से मिली जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल को नितेश सिंह और इब्राहिम चकरभाठा से बिलासपुर की तरफ स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच तिफरा के पास बजरंग हाटल के सामने करीब 3 बजे तीन चार लोग भीड़ लगाकर खड़े देखे गए। स्कूटी देखते ही तीनों ने पत्थर मारना शुरू कर दिया। जब दोनों साथियों ने इसका विरोध किया तो तीनो आरोपी गाली गलौच और विरोध करने लगे।

                   इसके बाद आरोपी अंकित ऊर्फ चिराई, गोलू कश्यप और गौतम लोधी ने मारपीट करना शुरू कर दिया। अंकित के चेहरे नोचा। इसके अलावा को तीनों ने जमीन पर पटक कर  मारना शुरू कर दिया। पत्थर से सिर पर हमला किया। बीयर की बाटल तोड़कर सिर और सीने पर भी हमला किया।जिसके चलते अंकित के साथ इब्राहिम गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों की शिकायत पर तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323 ,506, 307 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया। 

              शिकायत के तत्काल बाद पुलिस ने अंकित और गोलू कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि तीसरा आरोपी फरार हो गया। रविवाद को पेट्रोलिंग टीम को जानकारी मिली कि तीसरा आरोपी गौतम लोधी तीफरा में घूम रहा है। मौके पर पहुंचकर घेराबन्दी के बाद आरोपी को पकड़ा गया।आरोपी ने जुर्म कबूल किया है। साथ ही निशान देही पर पत्थर को भी जब्त किया गया है। 

close