नशीली दवाई के साथ पकड़ाया हिस्ट्रीशीटर..पुलिस को शक,आरोपी के जुड़े हैं तार..हो रही पूछताछ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- सिविल लाईन पुलिस ने नशीली इंजेक्शन के कारोबारी को पकड़ा है। बेचने वाले खिलाफ बढ़ी कार्यवाही। थानेदार परिवेश तिवारी ने बताया कि मुखबीर से पुलिस कप्तान और सीएसपी आरएन यादव को जानकारी मिली कि उस्लापुर के पास एक व्यक्ति नशे के काबोबार को अंजाम देते देखा गया है।इसके बाद पुलिस ने घेराबन्दी कर आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी का नाम अजय साहनी पिता बाबूलाल साहनी है। 
 
                            मुखबीर की सूचना पर पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार नशीली दवाई के सौदागर को पकड़ा गया है। सिविल लाइन थानेदार परिवेश तिवारी के अनुसार  मुखबीर से जानकारी मिली कि उस्लापुर के पास एक व्यक्ति नषीली इन्जेक्शन बेचने का प्रयास कर रहा हैं । सूचना पर टीम तैयारी के साथ रेड करने मौके पर पहुंची। हासिल हुलिया के अनुसार टीम ने उस्लापुर पुल के नीचे अजय साहनी पिता बाबूलाल साहनी को धर दबोचा। आरोपी उस्लापुर अटल आवास का रहने वाला है।
 
          पुलिस को आरोपी के पास थैले में भारी मात्रा में नशीली दवाई का एम्पुल नौरफिन जब्त किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने संतोष जनक जवाब भी नहीं दिया। घटना स्थल पर ही आरोपी अजय साहनी पिता बाबूलाल साहनी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी। 
 
   सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अजय के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत के तहत कार्रवाई की चुकी है। बहरहाल आरोपी से मामले में विस्तार से पूछताछ की जा रही है। परिवेश के अनुसार पूछताछ के बाद नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया जाएगा।
 
                    थाना से मिली जानकारी के अनुसार कार्यवाही में थाना प्रभारी परिवेष तिवारी समेत उपनिरीक्षक सी एल गढेवाल प्रधान आरक्षक चन्द्रकांत डहरिया , आरक्षक तदवीर सिंह , मनोज बघेल, अविनाष पाण्डेय , जय साहू, संजीव जांगडे, डेविड कुमार की अहम भूमिका रही ।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close