जा रहे थे डोंगरगढ़ पहुंच गए जेल.. सिरगिट्टी पुलिस की कार्रवाई..पूजा पाठ में भारी पड़ी नियमों की अनदेखी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सिरगिट्टी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोटरसायकल सवार तीन लोगों को पकड़ा है। तीनो एक ही बाइक से डोंगरगढ़ जा रहे थे। पुलिस ने लाकडाउन उल्लंघन का अपराध दर्ज जेल भेज दिया है।सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार पेट्रोलिंग टीम ने बन्नाक चौक की तरफ से आ रहे बाइक सवार तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि वह लोग मोटरसायकल से डोंगरगढ़ जा रहे हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्एप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 पुलिस ने तीनों को लाकडाउन का आरोपी मानते हुए हिरासत में लिया। मोटरसायकल सीजी 11 एफ 5063 को जब्त किया गया। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना नाम और पता ठिकाना भी बताया।

               पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए तीनों आरोपियों मे सुमन्त साहू पिता राजाराम साहू उम्र 27 साल केराबिर्रा जांजगीर चांपा का रहने वाला है। तरूण कुमार वर्मा पिता देवा राम वर्मा उम्र 20 साल निवासी डोंगरगढ़ राजनांदगांव का निवासी है। जबकि तीसरा आरोपी राजेन्द्र ध्रुव पिता सुकलू ध्रुव उम्र 31 साल जैतपुरी गरियाबन्द में रहता है।

           बहरहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ 188 का अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पूजा पाठ के दौरान नियमों का उल्लंघन

       डीपूपारा निवासी रामसमय पाल पिता अंजोरी पाल अपने घर में पूजा पाठ कार्यक्रम का आयोजित किया। लेकिन इस दौरान उन्होने सोशल डिस्टेंसिग और लाकडाउन के नियमों का पालन नही किया। जबकि पूजापाठ के दौरान मौके पर 20 से अधिक लोग मौजूद थे। तारबाहर पुलिस ने रामसमय के खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई की है।

close