जिला कांग्रेस अध्यक्ष की अपोलो प्रबंधन से बातचीत..CEO ने कहा.. बांटेंगे मास्क और सेनेटाइजर..फण्ड में भी देंगे योगदान..विजय ने जताई खुशी

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- लिंगियाडीह पार्षद और जिला कांग्रेस नेता विजय केशरवानी अपोलो मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ.सजल सेन से मुलाकात और बैठक क्षेत्र को कोरोना से बचने जरूरी उपायों पर चर्चा की। बैठक के बाद विजय केशरवानी ने बताया कि बैठक में अपोलो के आस पास रहने वालों को लेकर कोरोना से बचाव करने गंभीर बात हुई है। डॉ. सजल सेन ने आश्वासन दिया है कि सोमवार को अपोलों प्रबंधन की तरफ से कोरोना के खिलाफ आस पास के क्षेत्रों में सघन अभियान चलाया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  लिंगियाडीह स्थानीय पार्षद विजय केशरवानी ने बताया कि रविवार को अपोलो सीईओ डॉ.सजल सेन से कोरोना से बचाव को लेकर गंभीर बातचीत हुई है। विजय ने बताया कि बैठक में डॉ.सजन सेन ने कोरोना को लेकर चिंता जाहिर की। इस दौरान अपोलो के आस पास रहने वाले गरीबो और मजदूरों को लेकर चर्चा हुई। डॉ.सजल सेन को बताया कि आस पास गरीबों की झुग्गी झोपड़ियां और गरीब लोगों का निवास है। सभी लोगों पर कोविड 19 का खतरा होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। इन गरीबों की सुरक्षा में अपोलो की तरफ से प्रयास किया जाना बहुत जरूरी है।

                  विजय ने बताया कि डॉ.सजल सेन ने सारी बातों को गंभीरता से लेते हुए सोमवार को अपोलो के आस पास और अन्य क्षेत्रों में सघन सेनेटाइज अभियान चलाने का आश्वासन दिया। उन्होने कहा कि घरो में सेनटाएजर का वितरण किया जाएगा। लोगों को कोरोना प्रकोप को लेकर विस्तार से जानकारी दी जाएगी। मास्क और ग्लब्स का आर्डर दिया गया है। संभावना है कि पर्याप्त मात्रा में मास्क सोमवर तक पहुंच जाएगा। मंगलवार से आस पास के क्षेत्रों में सबके बीच मास्क का वितरण किया जाएगा। किसी को अपोलो आने की जरूरत नहीं होगी।

                 विजय ने बताया कि प्रबंधन ने स्वीकार किया है कि कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाना बहुत जरूरी है। अपोलो प्रबंधन ने पोस्टर और प्रदर्शन के माध्यम से लोगों तक कोविड 19 की जानकारी देने का फैसला किया है। सभी जगह पोस्टर के माध्यम से  लोगों को जागरूक करने का आश्वासन डॉ.सजल सेन ने दिया है। 

                                      खुशी जाहिर करते हुए विजय ने बताया कि अपोलो प्रबंधन ने बातचीत के दौरान बताया कि मरीजों के परिजनों को निशुल्क भोजन की व्यवस्था किया है। इसके अलावा अन्य लोगों को भी निशुल्क भोजन दिया जा रहा है। 

            विजय केशरवानी ने जानकारी दी कि डॉ.सजल सेन ने कहा कि कोरोना के खिलाफ हम शासन प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। हम भी जल्द से जल्द निगम फूड पाइंट के लिए गरीबों के हित में अपोलो कर्मचारियों के बीच कलेक्शन करेंगे। एकत्रित राशि को निगम के हवाले करेंगे। 

                  विजय ने बताया कि बातचीत सकारात्मक रही। अपोलो प्रबंधन ने विषम परिस्थितियों में गरीबों और जरूरत मंदों हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

Share This Article
close