जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद ने भी किया रिपोर्ट..अर्णव पर FIR दर्ज..बताया ..खबर की हुई गलत प्रस्तुति

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
जिला कांग्रेस बिलासपुर शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक

बिलासपुर—- जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक की शिकायत पर बीती  देर रात्रि पत्रकार अर्णव गोस्वामी के खिलाफ सिविल लाइन में एफआईआर दर्ज किया गया है। सिविल लाइन पुलिस ने  शिकायत पर अर्णव के खिलाफ आईपीसी की धारा 153बी,504,188 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

               बीती रात जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में पत्रकार अर्णव गोस्वामी के खिलाफ विभिन्न धाराओं पर अपराध दर्ज किया गया है। अपनी  शिकायत में प्रमोद नायक ने आरोप लगाया है कि अर्णव गोस्वामी ने राहुल गांधी के वीडियो कांफ्रेसिंग प्रेस वार्तो को अपने चैनल में तोड़ मरोड़कर पेश किया है। अर्णव गोस्वामी ने कोरोना महामारी के दौरान देश को गुमराह किया है। 

                एफआईआर में प्रमोद नायक ने बताया है कि 16 अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो प्रेस वार्ता लिया था। पत्रकार वार्ता का वीडियों  यू ट्यूब में आज भी है। राहुल गांधी ने सवाल जवाब के दौरान टेस्टिंग को लेकर कहा कि सरकार को विश्व स्वास्थ्य संघ की गाइड लाइन  का पालन करना चाहिए। टेस्टिंग का दायरा बढ़ाना चाहिए। ताकि कोरोना के फैलाव  की वास्तविक जानकारी मिल सके। हासिल रिपोर्ट के आधार पर कोरोना को रोकने का उपाय किया जा स

                       प्रमोद के अनुसार पत्रवार्ता में राहुल गांधी ने कोरिया और जर्मनी के मुकाबले भारत में टेस्टिंग को बढ़ाए जाने की बात कही। राहुल गांधी ने हापकिंस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर स्टीव हैंग के टेस्टिंग को लेकर दिए गए बयान का भी जिक्र किया। इसके अलावा उन्होने गरीबों के खाते में सरकार की तरफ से सीधे धन जमा करने को भी कहा था। यह भी कहा कि ऐसा करने से गरीबों को कठिनाइयों से निपटने में आसानी होगी।

                लेकिन अर्णव गोस्वामी ने खबर को सही तरीके से पेश नहीं करते हुए पत्रकार वार्ता को ही गलत तरीके से पेश कर दिया। अर्णव ने अपनी खबर में बताया कि राहुल गांधी का टेस्ट बढ़ाने का सुझाव पूरी तरह से गलत है।

                अपनी शिकायत में कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि अर्णव गोस्वामी देश को महामारी की आग में झोंकने की साजिश कर रहे हैं। इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाना जरूरी है।

close