जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण ने कहा.. जीतेंगें जंग..आदिवासी परिवार के बीच किया 20 लाख रूपयों से अधिक सामाग्रियों का वितरण

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— कोरोना काल में लोग एक दूसरे की बढ़चढ़ कर मदद कर रहे हैं। इसी क्रम में वर्ल्ड विज्ञान इंडिया की टीम ने कोटा में आदिवासी परिवार के बीच करीब 20 लाख रूपए खर्च कर जरूरत की सामाग्रियों का वितरण किया है। मुख्य अतिथि ने वर्ल्ड विज्ञान टीम के प्रयास को मानवता का सबसे बड़ा कदम बताया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

              जानकारी हो कि वर्ल्ड इंडिया टीम का हमेशा से सामाजिक सरोकार को लेकर जिले और प्रदेश में सक्रियता रही है। कोरोना काल में टीम ने आदिवासी परिवार के बीच पहुंचकर दोनों हाथ सहयोग के लिए बढ़ाया है। टीम के प्रमुख सदस्य कांग्रेस नेता  अखिलेश चन्द्रप्रदीप वाजपेयी ने बताया टीम ने कोटा स्थित आदिवासी परिवार के बीच जरूरत की सामानों का वितरण किया है। 

          वाजपेयी ने जानकारी दी कि कोटा क्षेत्र 17 गांव में ना केवल आदिवासी बल्कि सभी वर्ग के लोगों के बीच जनसहयोग अभियान चलाया गया। करीब 1950 परिवारों के बीच नमक से लेकर दाल चावल समेत सभी प्रकार की खाद्य सामाग्रियों का वितरण किया जा रहा है। अब तक करीब 20 लाख रूपयों से अधिक का सामान वितरण किया गया है।

                   आदिवासियों के बीच सामाग्री वितरण का भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग समेत कोरोना से बचने सभी उपायों पर ध्यान दिया गया। मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण चौहान ने आदिवासी परिवार के बीच सामाग्रियों का वितरण किया। उन्होने अभियान को मानवता की दिशा में चला गया बहुत बड़ा कदम बताया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सचिव महेश दुबे, अरूण त्रिवेदी,  सुरेश सिंह चौहान, संदीप शुक्ला, कुलवन्त सिंह,  विकास सिंह समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

                 इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान ने संक्षिप्त उद्बोधन भी किया। उन्होने कहा कि सभी लोग शासन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना को हराए। हमारी जीत निश्चित है। किसी को खाद्य सामाग्रियों को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है। सरकार उनके सुख दुख में साथ है।                   

close