जिला पंचायत अध्यक्ष ने बताया..6-7 जुलाई में होगी सामान्य सभा की बैठक ..सोमवार तक एजेन्डा हो जाएगा तैयार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- जिला पंयायत अध्यक्ष अरूण सिंह ने बताया कि सभी सदस्यों के विचार विमर्श के बाद जल्द ही सामान्य सभा की बैठक को बुलाया जाएगा। तारीख का फैसला सर्वसम्मति से करेंगे। कार्यकाल की दूुसरी बैठक होगी। सदस्यों से बातचीत के बाद एजेन्डा तैयार किया जाएगा। कोविड-19 के बाद यह पहली बैठक होगी। जाहिर सी बात है कि बैठक सभी के लिए महत्वपू्र्ण है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

               जिला पंचायत प्रध्यक्ष अरूण सिंह ने बताया कि 6 या 7 जुलाई को सामान्य सभा की बैठक संभावित है। फिलहाल सभी सभापति बैठक में व्यस्त है। जल्द ही सभी सदस्य और सभापति के साथ बैठेंगे। सामान्य सभा की बैठक की तारीख का एलान विचार विमर्श के बाद ही होगा। 

          अरूण सिंह ने कहा कि 29 जून यानि सोमवार तक संभावित सामान्य सभा की तारीख का एलान कर दिया जाएगा। इसके पहले सामान्य प्रशासन समिति की बैठक होगी। सभी सदस्य मिलकर एजेन्डा तैयार करेंगे।

            जिला पंचायत ने बताया कि हम सब कोरोना काल से गुजर रहे हैं। जनमानस की परेशानियों को ध्यान में रखकर एजेन्डा तैयार किया जाएगा। एजेन्डा में सड़क, पानी बिजली,स्वास्थ्य जन जंगल,शिक्षा, कृषि खाद, बीज विशेष रूप से शामिल होगा। इसके अलावा सदस्यों से परामर्श के बाद बिन्दुवार  एक एक बातों को एजेन्डा में शामिल किया जाएगा। 

              

                

TAGGED: ,
close